• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

2000 लग्जरी कारों को लेकर समुद्र में समाया जहाज, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। करीब 2000 लग्जरी कारों को ले जा रहा एक इटैलियन मालवाहक जहाज अटलांटिक महासागर में समा गया। यह घटना पिछले मंगलवार की है। यह हादसा फ्रांस के तट से 150 माइल दूर अटलांटिक सागर के बीचोंबीच हुआ।

जहाज जर्मनी के हम्बर्ग से मोरक्को के कसाब्लांका की तरफ जा रहा था। लेकिन कसाब्लांका के करीब पहुंचने पर इसे जहाज को ब्राजील की तरफ जाने को कहा गया। इसी समय ये हादसा हो गया और अरबों की कीमत की लग्जरी कारों के साथ जहाज सागर की गहराई में समा गया। जहाज 15,000 फीट समुद्र की गहराई में डूब गया।

मालवाहक जहाज में पोर्श और ऑडी समेत कई लग्जरी कारें थी जिन्हें ब्राजील में उनके ग्राहकों को सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा था। इनमें 37 लेटेस्ट मॉडल की पोर्श कारें थी जिनकी एक कार की कीमत 292,200 डॉलर (2 करोड़ से ऊपर) की बताई जाती है। इसके अलावा अन्य लग्जरी कारों में ऑडी भी शामिल थी। कंपनी ने इसके बाद ब्राजील के ग्राहकों से कहा कि वे अब उनके लिए नई कारों का निर्माण करना शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Container ship carrying 2000 cars, including 37 Porsches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: container ship carrying cars, porsches, italian container ship, atlantic ocean, french marine nationale shows, british military, world news, world news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved