• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आतंकवादियों के खिलाफ आवास पर तलाशी अभियान के लिए सर्च वारंट के साथ आएं, विरोध नहीं करेंगे : इमरान खान

Come with search warrants for house-to-house searches against terrorists, wont protest: Imran Khan - World News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा है कि अगर पुलिस लाहौर में उनके जमान पार्क आवास पर तलाशी अभियान के लिए सर्च वारंट के साथ आती है, तो वह इस कदम का विरोध नहीं करेंगे। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, खान ने बुधवार को अपने लाहौर स्थित आवास से अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, मैंने अभी सुना है कि मेरे आवास पर 40 आतंकवादी छिपे हुए हैं। कृपया यहां सभ्य तरीके से आएं, और मेरे आवास पर हमला करने का प्रयास न करें।

इससे पहले, पीटीआई प्रमुख ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि मेरी अगली गिरफ्तारी से पहले शायद मेरा आखिरी ट्वीट। पुलिस ने मेरे घर को घेर लिया है।

खान का यह बयान ऐसे समय में आया है जब अंतरिम पंजाब सरकार ने पीटीआई को पूर्व प्रधानमंत्री के जमान पार्क स्थित आवास पर शरण लेने वाले 30 से 40 आतंकवादियों को पुलिस को सौंपने के लिए 24 घंटे की समय सीमा दी है।

प्रांतीय कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने बुधवार को लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि पीटीआई को इन आतंकियों को सौंप देना चाहिए नहीं तो कानून अपना काम करेगा।

जियो न्यूज के मुताबिक, उन्होंने यह भी कहा कि सरकार इन आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानती है क्योंकि उनके पास विश्वसनीय खुफिया रिपोर्ट है। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच, खान के जमान पार्क स्थित आवास की ओर जाने वाली सभी सड़कों को पुलिस ने बंद कर दिया है।

साइट के वीडियो फुटेज में पूर्व प्रधानमंत्री के आवास के बाहर पंजाब पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी दिखाई दे रही है। अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए खान ने आशंका जताई कि देश विनाश की ओर बढ़ रहा है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Come with search warrants for house-to-house searches against terrorists, wont protest: Imran Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lahore, pti chairman imran khan, police lahore, zaman park residence, search operation, search warrant, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved