• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंडरवर्ल्ड में दरार: साथी छोटा शकील से अलग हुआ दाऊद इब्राहिम

कराची। भारत के सबसे बडे दुश्मन और मोस्ट वाटेंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके साथी छोटा शकील में फूट की खबर आ रही है। दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील अब अलग हो चुके है। कहा जा रहा है कि शकील जब मुंबई से 1980 में दाऊद के साथ मुंबई छोड़ कर गया था तब से ही वहां पर उसके साथ ही रह रहा था। लेकिन अब उसने अपना पता भी बदल दिया है।
अंग्रेजी अखबार, टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक इंटेलीजेंस सूत्रों ने बताया है कि दाऊद और शकील के बीच में कहासुनी हुई थी। ये कहासुनी दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम की कारोबार में दखलअंदाजी के कारण हुई थी। आपको बता दें कि पिछले लगभग तीन दशकों से दाऊद और शकील साथ में ही काम कर रहे थे।

अखबार की खबर के मुताबिक, दाऊद का भाई अनीस पाकिस्तान में ही रहता है। पिछले कुछ समय से उसने अपने गुर्गे के लोगों को दाऊद के काम में दखल करवाने की कोशिश की। इसी बात से छोटा शकील नाराज था, और दाऊद से झगड़ बैठा। इस कहासुनी के बाद दाऊद ने दुबई में अपने खास लोगों के साथ मीटिंग की है। वहीं छोटा शकील के भी अपने खास गुर्गों से मिलने की खबर है।

पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसियां भी इस वाकये के बाद हरकत में हैं। उन्हें डर है कि अगर दोनों गैंग अलग होते हैं तो भारत के खिलाफ गतिविधियां बढ़ सकती हैं। बता दें कि शकील दाऊद का खास रहा है। दाऊद का हर खास आदमी भी शकील की बात मानता रहा है।

आपको बता दें कि अभी पिछले माह ही दाऊद इब्राहिम की जब्त की गई तीनों संपत्ति की नीलामी की गई। इसे सैफी बुरहानी अपलिफ्टमेंट ट्रस्ट ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा है। इन संपत्तियों में रौनक अफरोज होटल, डांबरवाला बिल्डिंग और शबनम गेस्ट हाउस प्रमुख है। पिछली बार रौनक होटल के लिए एस बालाकृष्णन ने 4 करोड़ 28 लाख की बोली लगाई थी, लेकिन रकम चुका नहीं पाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-chhota shakeel splits with dawood ib sources said
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chhota shakeel, dawood, ib sources, mumbai, dawood ibrahim, indias intelligence agencies, karachi, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved