• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कैलिफोर्निया बार नरसंहार : पूर्व नौसैनिक के रूप में हुई बंदूकधारी की पहचान

California Shooting Case : Gunman Ian David Long was former sailor - World News in Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका के दक्षिणी कैलिफोर्निया स्थित थाउजेंड ओक्स शहर में 7 नवंबर को जनसमूह पर गोलियां चलाने वाले बंदूकधारी की पहचान एक पूर्व नौसैनिक के रूप में हुई है। इस घटना में कम से कम 13 लोगों की मौत हुई थी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने कहा कि इस गोलीबारी में कुल 25 लोग घायल हुए थे।

वेंटुरा काउंटी शेरिफ जेफ डीन ने गुरुवार को कहा कि बंदूकधारी की पहचान 28 वर्षीय इयान डेविड लोंग के रूप में हुई है, जो मरिन कॉर्प का सेवानिवृत्त सैनिक था। वह थाउजेंड ओक्स के समीप न्यूबुरी पार्क में रहता था। इस साल की शुरुआत में उसके घर पर हंगामे की जांच के लिए पुलिस बुलाए जाने को लेकर उसने बिना सोचे-समझे यह कार्य किया।

डीन ने कहा कि बंदूकधारी के पास .45 कैलिबर पिस्तौल थी। शेरिफ के अधिकारियों ने कहा कि इस नरसंहार के बाद बंदूकधारी ने खुद को भी घातक रूप से गोली मार ली। उसके शव को घटनास्थल के प्रवेश द्वार के समीप एक कार्यालय के भीतर पाया गया था। उसके पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कहा कि वे उसकी समस्याओं से अच्छी तरह से वाकिफ थे।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-California Shooting Case : Gunman Ian David Long was former sailor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: california shooting case, gunman ian david long, former sailor, borderline bar and grill, us, america, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved