• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

किंग्स इलेवन के सहमालिक नेस वाडिया को 2 साल की सजा, ये है आरोप

टोक्यो। भारत के जाने-माने कारोबारी और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी के सहमालिक नेस वाडिया को जापान के सपोरो जिले की एक कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है। उन पर ड्रग्स रखने का आरोप है। वैसे यह सजा 5 साल तक के लिए स्थगित है।

वाडिया ने अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वाडिया को मार्च में जापान यात्रा के दौरान 25 ग्राम ड्रग्स रखने के चलते होक्काइदो आईलैंड के एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया था। वे वहां छुट्टियों का मजा लेने गए थे। वाडिया फिलहाल भारत में हैं। फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक वाडिया ने जापान में कुछ दिन हिरासत में भी बिताए थे।

हालांकि यह पता नहीं है कि वह अवधि कितनी थी। बिजनेस की दुनिया में वाडिया ग्रुप का बड़ा नाम है। बॉम्बे डाइंग, बॉम्बे बर्मन ट्रेडिंग, बिस्कुट की ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज समेत गो एयरवेज भी इसी समूह का है। ग्रुप की कंपनियों की कुल संपत्ति 13.1 अरब डॉलर के करीब बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Businessman Ness Wadia sentenced to 2 year jail term in Japan over possession of drugs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: businessman ness wadia, 2 year jail term, japan, over possession of drugs, ness wadia, preity zinta, kings eleven punjab, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved