• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रिटिशों को विदेशी में छुट्टियों के बारे में यथार्थवादी होना चाहिए: बोरिस जॉनसन

British should be realistic about holidays in foreign countries: Boris Johnson - World News in Hindi

लंदन| ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा है कि यूरोपीय महाद्वीप पर कोविड की तीसरी लहर पर चिंता के बीच छुट्टियों के लिए अंतरराष्ट्रीय यात्रा के बारे में ब्रिटेन के लोगों को यथार्थवादी होना चाहिए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मंगलवार को जॉनसन के हवाले से बताया, "सरकार इस पर अभी निर्णय नहीं ले सकी है कि 17 मई से ब्रिटेन के लोग विदेशी अवकाश पर जा सकते हैं या नहीं।"

"इसका मतलब यह नहीं है कि हमने 17 मई पर छोड़ दिया है। मुझे पता है कि लोग छुट्टियां मनाने के लिए कितने परेशान हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस स्तर पर धैर्य बनाए रखना चाहिए।"

बिट्रिश प्रधानमंत्री ने आगे कहा, ब्रिटेन को रक्त के थक्के के कुछ रिपोर्ट की चिंताओं के बावजूद एस्ट्राजेनेका वैक्सीन को जारी रखना चाहिए।

सोमवार को जॉनसन ने सुनिश्चित किया था कि 12 अप्रैल से गैर-आवश्यक दुकानें फिर से खुलेंगी और पब और रेस्तरां सड़क पर फिर से खुलेंगे क्योंकि ब्रिटेन कोविड-19 लॉकडाउन से बाहर रोडमैप से दो कदम आगे बढ़ाएगा।

इस बीच, हेयरड्रेसर और नाई के साथ-साथ जिम फिर से खोलने की छूट दी गई है। साथ ही चिड़ियाघर, थीम पार्क, पुस्तकालय और सामुदायिक केंद्र भी खोले जा सकते हैं।

हालांकि, विशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि वैक्सीनेशन में प्रगति के बावजूद, ब्रिटेन अभी भी खतरे से बाहर नहीं है। नए वेरिएंट पर चिंताओं के बीच और पूरे यूरोप में महामारी की तीसरी लहर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-British should be realistic about holidays in foreign countries: Boris Johnson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: british, realistic, holidays, foreign, countries, boris johnson, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved