• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लंदन में भारत विरोधी प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तानियों ने की महिला पत्रकार से बदसलूकी

लंदन। पाकिस्तानियों की एक भीड़ ने लंदन में दिवाली के दिन भारत-विरोधी प्रदर्शन के दौरान विख्यात ब्रिटिश पत्रकार केटी हॉपकिन्स के साथ बदसलूकी की। ब्रिटेन स्थित तहरीक-ए-कश्मीर के साथ ही अन्य पाकिस्तानी समूहों ने दिवाली पर्व के अवसर पर कश्मीर मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। हॉपकिन्स दिवाली के दिन आयोजित किए जा रहे विरोध प्रदर्शन से नाराज थीं, जिसके बाद भीड़ द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई।

इससे उलट, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के एक बड़े कश्मीरी समूह द्वारा पाकिस्तान उच्चायोग के सामने भी एक विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तानी सेना के दमन के खिलाफ नारे लगाते हुए कहा, यह जो दहशतगर्दी है, उसके पीछे वर्दी है। पाकिस्तानी प्रदर्शनकारी शांतिपूर्ण भारतीय प्रवासियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए केटी हॉपकिन्स का विरोध करते हुए उन पर चिल्ला रहे थे।

हॉपकिन्स ने भीड़ का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, दिवाली जैसे धार्मिक त्योहार का अनादर करने के लिए लंदन में यह पाकिस्तानी भीड़। उन्होंने कहा, ज्यादातर पुरुष। अधिकतर मुझे बदचलन या वेश्या कह रहे हैं। इसके बाद उन्होंने उनकी सहायता करने के लिए पुलिस का धन्यवाद भी किया। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, लंदन में पाकिस्तानी मुस्लिम भीड़ को दिवाली के धार्मिक त्योहार पर विरोध करने की अनुमति दी गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-British media personality Katie Hopkins heckled and attacked by Pakistanis in London
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: british media personality katie hopkins, heckled and attacked, pakistanis, london, diwali, katie hopkins, pok, pak occupied kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved