• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुबई में सड़क हादसे में म‌ृतक छात्रों के शव भारत पहुंचे

Bodies of mortal students reach India in road accident in Dubai - World News in Hindi

दुबई/तिरुवनंतपुरम। दुबई में क्रिसमस के दिन हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मारे गए 2 भारतीय युवकों में से 1 का शव शुक्रवार को विमान से तिरुवनंतपुरम लाया गया।

गल्फ न्यूज के अनुसार, शरत कुमार (21) और रोहित कृष्णकुमार (19) क्रमश: अमेरिका और ब्रिटेन के विश्वविद्यालयों में पढ़ रहे थे। सड़क हादसे में मारे गए दोनों युवकों के दोस्त और रिश्तेदार गुरुवार शाम दुबई के अल-मुहासिनाह स्थित मेडिकल फिटनेस सेंटर की इमबलिंग यूनिट में इकट्ठा हुए और उनके लिए प्रार्थना की।

अमीरात की फ्लाइट से शरत का शव गुरुवार रात तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हुआ। रोहित के शव को भी शुक्रवार की शाम दूसरी उड़ान से भारत लाया गया।

गल्फ न्यूज ने एक पारिवारिक मित्र के हवाले से कहा कि जिस फ्लाइट से शरत का शव भेजा गया, उसी से उसे अपनी मां और दादी के साथ जाना था।

उन्होंने कहा "उन्होंने केरल जाने के लिए उसी फ्लाइट से टिकट बुक कराए थे, वहां वे शरत के पिता से मिलने वाले थे। यह बेदह दुखद है कि अब हम उसी विमान से उसका शव लेकर आए।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bodies of mortal students reach India in road accident in Dubai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: road accident in dubai, medical fitness center at al-muhasinah, dubai, thiruvananthapuram, दुबई में सड़क हादसा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved