• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व गवर्नर के अंतिम संस्कार के दौरान ब्लास्ट, 15 लोगों की मौत, 14 घायल

Blast at funeral in eastern Afghanistan 15 people Death - World News in Hindi

जलालाबाद। अफगानिस्तान में सप्ताहभर के अंदर ही दूसरा बड़ा आतंकी हमला हुआ है। नांगरहार प्रॉविंस की राजधानी जलालाबाद में हुए आतंकवादी हमले में 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 14 लोग घायल बताए जा रहे है। हमला उस समय हुआ जब पूर्व गवर्नर के अंतिम संस्कार के दौरान सैकडों लोगों की भीड़ जमा थी। अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने बम धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है।

नांगरहार प्रॉविंस के गवर्नर के प्रवक्ता अत्ताउल्लाह खोगयानी ने बताया कि पूर्व गवर्नर की अंत्येष्टि के दौरान ब्लास्ट हुआ। इस हमले में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है और 14 लोग जख्मी है। गवर्नर के कार्यालय ने इससे पहले एक बयान में मरने वालों की संख्या छह और घायलों की संख्या 11 बताई थी।

आपको बता दें कि हाल में हस्का मिना प्रांत के एक पूर्व गवर्नर का निधन हो गया था। रविवार को उनके अंतिम संस्कार में शरीक होने के लिए सैकडों लोग पहुंचे थे, तभी यह धमका हुआ। आपको बता दें कि इसी सप्ताह काबूल में हुए एक आत्मघाती विस्फोट में 41 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 80 से अधिक घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Blast at funeral in eastern Afghanistan 15 people Death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: funeral in eastern afghan city, afghanistan, suicide attack, funeral, jalalabad, governor, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved