• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाइडेन की स्वीकृति रेटिंग सबसे निचले स्तर पर: सर्वेक्षण

Biden approval rating plunges to lowest point: Poll - World News in Hindi

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की अनुमोदन रेटिंग व्हाइट हाउस में उनके सात महीनों में सबसे निचले स्तर पर आ गई है। एक नए सर्वेक्षण के अनुसार, ताजा कोविड पुनरुत्थान और अफगानिस्तान से अराजक सैन्य वापसी के बीच उनकी रेटिंग पर असर पड़ा है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 14 से 17 अगस्त तक किए गए एनबीसी न्यूज पोल में पाया गया कि 49 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने बाइडेन की नौकरी के प्रदर्शन को स्वीकार किया, जो पहली बार 50 प्रतिशत से नीचे चला गया, जबकि 48 प्रतिशत ने इसे अस्वीकार कर दिया।

अप्रैल में एनबीसी न्यूज के एक सर्वेक्षण में पाया गया कि 53 प्रतिशत अमेरिकियों ने बाइडेन की नौकरी के प्रदर्शन को मंजूरी दी।

पिछले सप्ताह के अन्य चुनावों में भी बाइडेन की अनुमोदन रेटिंग फिसलती हुई पाई गई, जिसमें सीबीएस सर्वेक्षण ने इसे 50 प्रतिशत, इप्सोस को 46 प्रतिशत और यूगोव को 44 प्रतिशत पर रखा।

महामारी के खिलाफ लड़ाई से निपटने के लिए, अगस्त के मध्य में एनबीसी न्यूज पोल में पाया गया कि 53 प्रतिशत अमेरिकियों ने उनके प्रदर्शन को मंजूरी दी, अप्रैल के सर्वेक्षण से 16-बिंदु की गिरावट।

इस महीने केवल 25 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि वे अफगानिस्तान से वापसी से निपटने के लिए बाइडेन को स्वीकार करते हैं, जिसे तालिबान ने अपने कब्जे में ले लिया है।

सर्वेक्षण से पता चला है कि अर्थव्यवस्था के लिए बाइडेन का ग्रेड भी गिर गया है।

इस बीच, केवल 29 प्रतिशत अमेरिकियों को लगता है कि देश सही दिशा में आगे बढ़ रहा है, जबकि 54 प्रतिशत का कहना है कि वे देश के भविष्य को लेकर चिंतित हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Biden approval rating plunges to lowest point: Poll
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe biden, lowest point, white house, covid resurgence, military withdrawal, afghanistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved