• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नवाज शरीफ को मिली 12 घंटे की पैरोल, पत्नी के जनाजे में होंगे शामिल

Begum Kulsoom dies; Nawaz Sharif, Maryam to get parole for funeral - World News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और भ्रष्टाचार के आरोपों में सजा काट रहे नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज का मंगलवार को लंदन में निधन हो गया। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, बेटी मरियम नवाज और उनके दामाद कैप्टन (रिटायर्ड) मुहम्मद सफदर को 12 घंटे की परोल पर जेल से रिहा किया गया है। नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए तीनों को रावलपिंडी जेल से रिहा किया गया है। बुधवार को सुबह ही नवाज शरीफ बेटी और दामाद के साथ अदीला जेल से लाहौर पहुंचे। लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहीं शरीफ की पत्नी कुलसुम का मंगलवार को निधन हो गया था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कुलसुम के निधन पर शोक जताया है।
कुलसुम के शव को लंदन से लाया जा रहा है और उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शरीफ फैमिली के लाहौर स्थिति आवास में होगी। जेल से निकलने के बाद नवाज शरीफ बेटी मरियम और दामाद के साथ रावलपिंडी के नूर खान एयरबेस से सुबह लाहौर पहुंचे। पंजाब सरकार के आदेश पर नवाज शरीफ और उनके बेटी-दामाद को परोल दी गई है। तीनों तडक़े 3:15 लाहौर स्थित आवास पहुंचे।

सुषमा स्वराज ने जताया शोक
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज की पत्नी के निधन पर शोक जताया है। स्वराज ने ट्वीट किया, श्रीमती कुलसुम के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Begum Kulsoom dies; Nawaz Sharif, Maryam to get parole for funeral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: begum kulsoom dies, nawaz sharif, maryam, parole for funeral, wife, kulsoom, death funeral, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved