• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अयोध्या फैसले के जरिए सिखों की खुशियों के रंग में भंग डाल दिया गया : पाकिस्तानी विदेश मंत्री

Ayodhya verdict was dissolved in the color of happiness of Sikhs: Qureshi - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अयोध्या मामले के फैसले के दिन और समय पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि आज (शनिवार को) जब सिख करतारपुर गलियारे के खुलने की खुशियां मना रहे हैं, उस दिन इस फैसले के आने से ध्यान बंटा है और इससे समुदाय की खुशियों के रंग में भंग पड़ गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अयोध्या मामले में आए फैसले के बाद 'कश्मीर में आग और भड़केगी।' कुरैशी ने कहा, "आज के दिन भारतीय अदालत द्वारा अयोध्या मामले में फैसला सुनाने का क्या मकसद है। सिख खुशी मना रहे हैं लेकिन उनकी खुशियों के रंग में भंग डाल दी गई है। क्या इस फैसले को कुछ दिन के लिए टाला नहीं जा सकता था। इतने खुशी के मौके पर दिखाई गई असंवेदनशीलता पर मुझे अफसोस है। आपको इस खुशी में शामिल होना चाहिए न कि इससे ध्यान भटकाना चाहिए। यह (अयोध्या) मामला एक संवेदनशील मुद्दा है, इसे आज की खुशी के दिन के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए था।"

अयोध्या मामले में आए फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया में कुरैशी ने कहा, "भारतीय सुप्रीम कोर्ट पर बेपनाह दबाव है। इस फैसले से भारतीय अदालत ने एक नई बहस छेड़ दी है और इसके साथ गांधी और नेहरू का भारत दफन हो गया है। इस फैसले के बाद कश्मीर की आग और भड़केगी। नफरत के बीज बोना बहुत खतरनाक खेल है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayodhya verdict was dissolved in the color of happiness of Sikhs: Qureshi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayodhya verdict, pressure, muslims, shah mehmood qureshi, ayodhya dispute verdict, ayodhya case, ram janmbhoomi and babri masjid, justices s a bobde, ayodhya ram mandir, ram mandir, supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved