• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

ट्रंप की उत्तर कोरिया को बार-बार धमकी, क्या US बना रहा है युद्ध का प्लान?

उत्तर कोरिया के विदेश मंत्री ने सितंबर में हुए संयुक्त राष्ट्र की आम सभा के नियमित सत्र में भाग लिया था जिस दौरान ट्रंप ने 3 सितंबर को परमाणु परीक्षण समेत कई हथियार कार्यक्रम को लेकर उत्तर कोरिया को पूरी तरह से नष्ट करने की धमकी दी थी। ट्रंप के संयुक्त राष्ट्र में दिए बयान का हवाला देते हुए री ने कहा, संयुक्त राष्ट्र मंच पर दिए लड़ाकू और पागल जैसे बयान से, ट्रंप का ऐसा कहना, हमारे खिलाफ युद्ध की बाती जलाने जैसा है।

उन्होंने कहा, हमें इस लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने की जरूरत है शब्दों से नहीं बल्कि एक आग से। हाल ही में ट्रंप ने कहा था, नॉर्थ कोरिया के साथ अब सिर्फ एक चीज काम करेगी। ट्रंप ने नॉर्थ कोरिया का हवाला देते हुए यह भी कहा था यह तूफान से पहले की शांति है। अगले हफ्ते अमेरिका और दक्षिण कोरिया बड़े नौसेना अभ्यास की शुरुआत भी करेंगे। यह अभ्यास भी उत्तर कोरिया के परमाणु और मिसाइल परीक्षणों के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रदर्शन करने के मकसद से किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - यकायक सुलग उठता है घर में रखा सामान...

यह भी पढ़े

Web Title-As Trump Threatens North Korea, Is US Practicing for War
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: north korea, us, war, us president donald trump, north korean leader, kim jong un, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved