• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

देखें परेशान पाकिस्तान की हताशा! अब कश्मीर को लेकर भारत पर लगाया यह आरोप

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने कहा कि पिछले चार दिनों से जिस भाषा का उपयोग किया जा रहा है वह पाकिस्तान के हितों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि भारत यही चाहता है कि कश्मीर मुद्दा हमारे एजेंडे से बाहर चला जाए। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, भारत यही चाहता है कि पाकिस्तान के सैन्य संस्थानों की निंदा हो, पाकिस्तान के सरकारी संस्थान कमजोर हों और कश्मीर मुद्दा एजेंडा से बाहर चला जाए।

एक वीडियो मैसेज में उन्होंने कहा, उम्मीद है कि मौलाना जा रहे हैं। एक या दो दिन में ये समस्याएं खत्म हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार ने जिस तरह से इस मुद्दे से निपटा है, वे इससे बहुत खुश हैं। इमरान खान सरकार के खिलाफ जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (जेयूआई-एफ) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान देशभर में आजादी मार्च चला रहे हैं और इमरान खान से इस्तीफा देने की मांग कर रहे हैं।

सरकार और मौलाना के बीच मंगलवार को वार्ता होने वाली है। मौलाना से मुलाकात के बाद पंजाब विधानसभा अध्यक्ष चौधरी परवेज इलाही ने कहा कि विपक्ष ने अपनी मांगे पहले ही पेश कर दी हैं और प्रधानमंत्री ने इन पर उनसे चर्चा के लिए आज एक बैठक बुलाई है।

पाकिस्तानी कोर कमांडरों की बैठक में सुरक्षा व कश्मीर मुद्दे पर चर्चा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Article 370 : Pakistan railway minister Sheikh Rasheed Ahmad blames india for this thing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: article 370, pakistan railway minister sheikh rasheed ahmad, pakistan, jui f, kashmir issue, azadi march, maulana fazlur rehman, imran khan, qamar javed bajwa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved