• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Article 370 : कश्मीर के लोगों के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार - पाकिस्तानी सेना

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) की इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने मंगलवार को कहा कि सैन्य नेतृत्व ने कॉप्र्स कमांडरों की बैठक में कश्मीर पर भारत के कदमों को लेकर पाकिस्तान सरकार के रुख का पूरा समर्थन किया है और (कश्मीरी जनता के प्रति) अपने दायित्वों को पूरा करने के लिए सेना किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

गफूर ने श्रंखलाबद्ध ट्वीट में कहा, पाकिस्तान ने अनुच्छेद 370 या 35ए के जरिए दशकों पहले जम्मू एवं कश्मीर पर अपने कब्जे को वैध ठहराने के भारत के प्रयासों को कभी मान्यता नहीं दी। अब इन अनुच्छेदों को भारत ने खुद ही निरस्त कर दिया है।

उन्होंने सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के हवाले से कहा, पाकिस्तानी सेना दृढ़ता के साथ हर मुश्किल में अंत तक कश्मीर के लोगों के साथ खड़ी है। हम तैयार हैं और इस संबंध में अपने दायित्वों को पूरा करने में किसी भी हद तक जाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Article 370 : Pakistan Army prepared to go to any extent to help Kashmiris
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aticle 370, pakistan army, kashmiris, general bajwa, jammu and kashmir, bjp, rawalpindi, narenda modi, imran khan, पाकिस्तान सेना, कश्मीरी, जनरल बाजवा, बीजेपी, रावलपिंडी, नरेन्द्र मोदी, इमरान खान, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved