• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमेरिका: रहस्यमय ढंग से लापता हुई भारतीय मूल की छात्रा का कार में मिला शव

America: The body of a student of Indian origin was mysteriously missing in the car - World News in Hindi

वाशिंगटन। पिछले महीने घर वापस लौटते समय लापता हुई भारतीय मूल की अमेरिकी महिला का शव उसकी खुद की कार से बरामद हुआ है। द अमेरिकन बाजार ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में कहा कि शिकागो स्थित लोयोला विश्वविद्यालय से 30 दिसंबर 2019 को 34 वर्षीय छात्रा सुरील डबावाला के लापता होने की सूचना मिली थी।

परिजनों ने उसकी तलाश के लिए किराए पर निजी जांचकर्ता लगाए, जिसके बाद कई दिनों तक चली बड़े पैमाने पर खोज के बाद उसका शव शिकागो के वेस्ट गारफील्ड पार्क के पड़ोस में सोमवार को मिली उसकी कार की डिक्की में एक कंबल में लिपटा हुआ पाया गया।

शव परीक्षण की रिपोर्ट आने की प्रतिक्षा की जा रही है। मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। सुरील शैम्बर्ग निवासी अशरफ डबावाला की बेटी थी। मूल रूप से गुजरात के रहने वाले अशरफ इस क्षेत्र के एक सम्मानित चिकित्सक हैं।

क्षेत्र में रहने वाले भारतीयों ने अशरफ के बारे में कहा है कि वह सबसे प्यार से बात करते हैं और उदार व्यक्ति हैं। सुरील के नहीं मिलने की स्थिति में डबावाला परिवार ने उसकी सूचना देने पर 10 हजार डॉलर के इनाम की घोषणा की थी। पुलिस ने कहा कि सुरील की मौत के कारणों की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-America: The body of a student of Indian origin was mysteriously missing in the car
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: university of chicago-based loyola university student suril dabawala, shamburg resident ashraf dabawala, सुरील डबावाला, अशरफ डबावाला, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved