• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नस्लभेद विरोधी लड़ाई में अमेजन की ओर से 1 करोड़ डॉलर चंदा

Amazon donates $10 million to fight racism - World News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को। अफ्रीकी मूल के अमेरिकी नागरिक जॉर्ज फ्लायड की मौत को लेकर अमेरिका में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच अमेजन ने बुधवार को कहा कि कंपनी उन संगठनों को कुल एक करोड़ डालर चंदा देगी, जो अश्वेत और अफ्रीकी मूल के अमेरिकी लोगों के जीवन में सुधार लाने और उन्हें सामजिक न्याय दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। इन संगठनों का चयन अमेजन के ब्लैक इम्प्लाई नेटवर्क (बीईएन) की मदद से किया गया है, और इसमें वे संगठन शामिल हैं, जो कानूनी प्रणाली के जरिए नस्लभेद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और वे संस्थाएं जो अश्वेत समुदायों को शैक्षिक और आर्थिक अवसर मुहैया करा रही हैं।

अमेजन ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि नेशनल एसोसिएशन फॉर द एडवांसमेंट ऑफ कलर्ड पीपुल (एनएएसीपी), नेशनल अर्बन लीग, और यूएनसीएफ तथा अन्य को दिया जाने वाला चंदा पूरे अमेरिका में अश्वेत समुदायों के लिए शिक्षा और न्याय में मदद के लिए है।

बीईएन की अध्यक्ष एंजेलिना हॉवर्ड ने कहा, "अमेजन नेतृत्व और बीईएन ने अश्वेत समुदाय में उन संस्थाओं की पहचान करने में मिलकर काम किया है, जो असरकारी हैं और उनकी एक अर्थपूर्ण तरीके से मदद करेंगी। सूचीबद्ध संगठनों के अतिरिक्त हम मदद के लिए स्थानीय समूहों की पहचान करने के लिए अपने चैप्टर्स के साथ काम करेंगे।"

उन्होंने कहा है, "हम इन बातचीत को जारी रखेंगे कि अमेजन हाल की इन त्रासदीपूर्ण घटनाओं से आगे किस तरह कर्मचारियों और पूरे अश्वेत समुदाय की मदद कर सकता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amazon donates $10 million to fight racism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazon, donates $10 million, fight, racism, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved