• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चौतरफा आलोचना, संसद में हंगामा, हिना बोलीं-पाकिस्तान में हालात ठीक नहीं

All-round criticism, ruckus in Parliament, Hina Rabbani quote- situation in Pakistan is not good - World News in Hindi

इस्लामाबाद। भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला ले लिया। पाकिस्तान के बालाकोट में कई आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया। भारत की इस जवाब कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने ही देश में घिर गए हैं। पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने इमरान खान पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं। इमरान खान संसद में आकर जवाब दें।


भारतीय वायु सेना ने मंगलवार तडक़े बालाकोट में स्थित आतंकी कैंपों पर जोरदार हमला बोलते हुए कई आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया है। भारत की कार्रवाई को लेकर पाकिस्तान की संसद में भी हंगामा हुआ।


इमरान खान शेम-शेम के लगे नारे
संसद में इमरान खान शेम-शेम के नारे लगे। इसके अलावा इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगे। वहीं विपक्षी नेताओं ने संयुक्त संसदीय सत्र की मांग की है। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के वरिष्ठ नेता खुर्शीद शाह ने कहा है कि संयुक्त संसदीय सत्र बुलाया जाना चाहिए। शाह ने कहा कि हम युद्ध की स्थिति में हैं। संसद को एक साथ बैठकर फैसला करना चाहिए।



संयुक्त संसदीय सत्र बुलाने की मांग
शाह ने कहा कि भारत हमारे आंतरिक मतभेदों का फायदा उठाना चाहता है और हम पर हमला करना चाहता है। उन्होंने कहा कि हमें भारत और दुनिया को दिखाना होगा कि पूरा देश एकजुट है। वहीं पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ भी संयुक्त संसदीय सत्र बुलाने की मांग की है।



मकसद सिर्फ जैश के ठिकाने थे
भारत सरकार की ओर से बयान में कहा गया है कि इस कार्रवाई में किसी नागरिक या सेना को निशाना नहीं बनाया गया है बल्कि एयर फोर्स का टारगेट जैश के ठिकाने थे। विदेश मंत्रालय की ओर से विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा कि 14 फरवरी को पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में आतंकी हमला किया था, जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हुए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All-round criticism, ruckus in Parliament, Hina Rabbani quote- situation in Pakistan is not good
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: all-round criticism, ruckus in parliament, hina rabbani quote- situation in pakistan is not good, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved