• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अफगानिस्तान : सेना ने हवाई हमले कर 55 तालिबानी आतंकी किए ढेर

Airstrikes kill 55 militants in Afghanistan within 24 hours - World News in Hindi

काबुल। अफगानिस्तान में पिछले 24 घंटों में विभिन्न स्थानों पर तालिबान के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई में 55 तालिबानी आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सेना की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि मंगलवार तडक़े सेना के विमानों ने पूर्वी पाकतिया प्रांत के अरयूब जाजाई जिले में तालिबान के ठिकाने पर हमला किया जिसमें कम से कम 13 लोग मारे गए। इसमें तालिबान का एक वाहन नष्ट हो गया और उनके बंकर भी ध्वस्त हो गए।

उत्तरी क्षेत्र में सेना की इकाई ने एक बयान में बताया कि फारयाब प्रांत में सोमवार को दावलात अबाद जिले में सोमवार को सेना के हवाई हमलों में तालिबानी जज मुल्ला रसूल समेत छह आतंकवादी मारे गए।

दक्षिणी क्षेत्र में सेना के प्रवक्ता मोहम्मद सादिक आइसा ने मंगलवार को बताया कि अफगानी सेना और वायु सेना ने दक्षिणी कंधार प्रांत के मिवांड जिले में तालिबानी ठिकानों पर हमला किया जिसमें पिछले 24 घंटों में 36 आतंकवादी मारे गए।

अफगानी सुरक्षा बलों ने हाल के दिनों में तालिबान के खिलाफ जबर्दस्त हवाई हमले शुरू किए हैं जिनमें तालिबान को काफी नुकसान हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Airstrikes kill 55 militants in Afghanistan within 24 hours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: airstrikes, killed, militants, afghanistan, afghan security forces, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved