• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

''एयर स्ट्राइक में 200 आतंकी मरे थे, बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा भेजी थी लाशें''

वॉशिंगटन। अमेरिका में रहने वाले गिलगिट ऐक्टिविस्ट सेंगे हसनान सेरिंग ने भारत की ओर से किए बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सेरिंग ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि स्थानीय उर्दू अखबारों में छपी खबर के अनुसार, स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को पाकिस्तान की सेना ने बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा पहुंचाने के कार्य को अंजाम दिया। सेरिंग ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया।

वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा कि भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सैन्य अधिकारियों ने 200 से अधिक आतंकियों को दफनाने को कबूल कर लिया था। आतंकी मुजाहिद को अल्लाह से मिले विशेष सौगात की बात करते हुए कहा कि यह लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम करने के कार्य को अंजाम दे रहे थे। उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की।

वीडियो में कुछ पाक अधिकारियों को रोते हुए बच्चों को चुप कराते देखा गया है। पीछे किसी की आवाज आ रही है जिसमें एक शख्स कह रहा है कि यह अल्लाह का करम है। हमारे 200 बंदों को यह मौका दिया है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Air strikes come true, Learn how many terrorists were killed here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf strikes-, air strikes, balakot air strike, pakistan army, balakot, pakhtunkhwa, america, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved