• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिर विवादों में इमरान के भतीजे हसन निजामी, हादसे के बाद कार चालक से किया झगड़ा

Again in controversies, Imran nephew Hasan Nizami, quarreled with the car driver after the accident - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक छोटी सड़क दुर्घटना के बाद एक यात्री से दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं। डॉन न्यूज की शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार वीडियो में दिख रहा है कि नियाजी 2 पुलिसकर्मियों के सामने ही एक कार के चालक से अपशब्द बोल रहे हैं और उनकी कार में लात मार रहे हैं। नियाजी ने जब उस यात्री का कॉलर पकड़ लिया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचावकर झगड़ा रोक दिया था।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जफर अली मार्ग पर नियाजी और दूसरे व्यक्ति की कार में हल्की टक्कर लग गई, जिसके बाद नियाजी अपनी कार से निकले और दूसरे व्यक्ति को टक्कर के लिए जिम्मेदार बताते हुए उसके कार की चाबियां छीन लीं।

उन्होंने कहा "इसके बाद दोनों के बीच तेज बहस होती रही, और मामला बढ़ता देख पुलिस ने तुरंत मामला सुलझा दिया।" डॉन न्यूज ने कहा कि इससे पहले भी एक अन्य वीडियो में नियाजी को वकीलों की रैली में शामिल होते देखा गया था जिसके बाद उन्होंने पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी पर हमला कर दिया था। इस पर उनकी बहुत आलोचना हुई थी। उन्हें बाद में हॉस्पिटल पर हमला करने वाले कई वकीलों के खिलाफ मामले में दोषी पाया गया था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Again in controversies, Imran nephew Hasan Nizami, quarreled with the car driver after the accident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan prime minister imran khan, imran\s nephew hasan nizami, punjab institute of cardiology, imran khan, hasan nizami, इमरान खान, हसन निजामी \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved