• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

काबुल में आईएस के ठिकाने पर अफगान सेना का हमला, कई आतंकी मारे गए

Afghan army attack IS hideout in Kabul, many terrorists killed - World News in Hindi

काबुल।अफगान सुरक्षा बलों ने काबुल के पुलिस जिला 8 में आईएस (इस्लामिक स्टेट) के एक ठिकाने पर धावा बोला, जिसमें कई आतंकी मारे गए। तालिबान प्रशासन के मुख्य प्रवक्ता जबीहुल्लाह मुजाहिद ने मंगलवार को ये जानकारी दी। मुजाहिद ने ट्वीट किया, "सुरक्षा बलों ने सोमवार शाम पुलिस जिला 8 के करतई नवा इलाके में आईएस के एक महत्वपूर्ण ठिकाने पर हमला किया, जिसमें कई आतंकवादी मारे गए।
समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि चूंकि ये ठिकाना रिहायशी इलाके में था, इसलिए स्थानीय लोगों की सुरक्षा के लिए अभियान धीरे-धीरे और सावधानीपूर्वक चलाया गया।
मुजाहिद ने कहा कि कई विदेशी नागरिक आईएस आतंकवादियों में शामिल थे, लेकिन उन्होंने अपनी राष्ट्रीयता की पहचान नहीं बताई। उन्होंने कहा कि ये लोग काबुल में हाल के आतंकवादी हमलों में शामिल थे।
काबुल पुलिस के प्रवक्ता खालिद जादरान ने भी अभियान की पुष्टि करते हुए कहा कि काबुल के पुलिस जिला 8 में आईएस आतंकवादियों के ठिकाने पर कार्रवाई अभी भी जारी है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Afghan army attack IS hideout in Kabul, many terrorists killed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afghan army attack, is, kabul, terrorists killed, afghan security forces, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved