• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

थाईलैंड चाइल्ड केयर सेंटर में गोलीबारी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 36 हुई

Death toll from Thai childcare centre mass shooting rises to 36 - World News in Hindi

बैंकॉक । थाईलैंड के नोंग बुआ लाम्फू प्रांत में गुरुवार को एक चाइल्ड केयर सेंटर में सामूहिक गोलीबारी में 24 बच्चों समेत कम से कम 36 लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मचा हुआ है। प्रांतीय जनसंपर्क विभाग के फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ितों में 24 बच्चे और 12 लोग शामिल हैं। इसके अलावा अन्य 12 लोगों के घायल होने की खबर है। स्थानीय पुलिस ने बताया कि, गोलीबारी दोपहर करीब 12:40 बजे हुई, स्थानीय समय (0540 जीएमटी) था।

चाइल्ड केयर सेंटर में गोलीबारी की घटना पर ना क्लैंग पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक कोर्नविट नितखम्हन ने फोन के जरिए सिन्हुआ को बताया कि, कथित तौर पर हमलावर एक 34 वर्षीय पूर्व पुलिस अधिकारी है। हमला करने के बाद आरोपी ने अपने पूरे परिवार को भी मार डाला और आत्महत्या कर ली।

थाइलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओ-चा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, भयावह घटना के बारे में, मैं मृतकों और घायलों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख को आदेश दिया है, जांच में तेजी लाएं। टीवी फुटेज में दिखाया गया है कि, एंबुलेंस और पीड़ितों के परिवार चाइल्ड केयर सेंटर के बाहर जमा हैं।

चाइल्ड केयर सेंटर में काम करने वाली एक महिला ने एक स्थानीय टीवी कार्यक्रम में बताया कि, वह दोपहर का भोजन कर रही थी तभी उसने आवाज सुनी और घायलों को जमीन पर गिरते देखा। उसने कहा कि दरवाजा बंद होने के कारण शूटर ने खिड़की तोड़ दी और मौके से भागने में सफल रहा। घायलों को स्थानीय लोगों ने तुरंत नोंग बुआ लाम्फू प्रांतीय अस्पताल पहुंचाया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Death toll from Thai childcare centre mass shooting rises to 36
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: thai childcare centre, firing, death toll from thai childcare centre mass shooting rises to 36, thailand news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved