• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कराची विमान दुर्घटना में 97 लोगों की मौत, 2 जीवित बचे

97 confirmed dead in Karachi plane crash, 2 survivors - World News in Hindi

कराची। पाकिस्तान के कराची हवाईअड्डे के पास एक आवासीय क्षेत्र में एक दिन पहले हुई विमान दुर्घटना के मलबे से 97 शवों को बरामद कर लिया गया है। सिंघ प्रांत की सरकार ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने प्रांत के स्वास्थ्य मंत्री के हवाले से कहा, "66 शवों को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (जेपीएमसी) और 31 को सिविल हॉस्पिटल कराची (सीएचके) में स्थानांतरित कर दिया गया है।"

मंत्रालय ने कहा कि दुर्घटना दो लोग जिंदा बचे हैं, और अब तक 19 शवों की पहचान की जा चुकी है। पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग ने कहा कि सेना के खोज एवं बचाव दल के सैनिक, रेंजर्स और सामाजिक कल्याण संगठनों के कार्यकर्ता अभी भी बचाव अभियान चल रहे हैं।

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के डायरेक्टर जनरल मेजर बाबर इफ्तिखार ने कहा कि 25 घरों का मलबा साफ कर दिया गया है और घनी आबादी वाले मॉडल कॉलोनी के निवासियों को विभिन्न स्थानों पर भेजा गया है।

गौरतलब है कि लाहौर से अपनी वापसी और कराची में उतरने की कोशिश के दौरान उड़ान संख्या पीके 8303 वाला एक ए320 एयरबस विमान शुक्रवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। विमान में 91 यात्री और चालक दल के आठ सदस्य सवार थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-97 confirmed dead in Karachi plane crash, 2 survivors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 97 confirmed dead, karachi plane crash, 2 survivors, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved