• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Nepal : रिजॉर्ट में गैस लीक होने से 8 भारतीयों की मौत, केरल से पोखरा गए थे घूमने

काठमांडू। नेपाल में मंगलवार को एक रिजॉर्ट के कमरे में संदिग्ध गैस रिसाव के चलते चार बच्चों सहित आठ भारतीय पर्यटकों ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक सुशील सिंह राठौड़ ने बताया कि रिजॉर्ट के कमरे में बेहोश मिले इन भारतीयों को एचएएमएस हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

काठमांडू पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक प्रबीन कुमार नायर (39), शरण्या (34), रंजीत कुमार टीबी (39), इंदु रंजीत (34), श्री भद्रा (9), अबिनाब सोरया (9), अबी नायर (7), और बैष्णब रंजीत (2) की मौत हो गई। हिमालय टाइम्स का कहना है कि दो दंपति और चार बच्चे, 15 लोगों के उस ग्रुप का हिस्सा थे जो केरल से पोखरा गया था।

वे घर लौट रहे थे और सोमवार रात मकवानपुर जिले के दमन में एवरेस्ट पैनोरमा रिजॉर्ट में ठहरे थे। रिजॉर्ट मैनेजर ने बताया कि ये लोग एक कमरे में रुके थे और उन्होंने ठंड से बचाव के लिए गैस हीटर चालू किया। पर्यटकों ने कुल चार कमरे बुक किए थे और उनमें से आठ लोग एक कमरे में थे और शेष दूसरे कमरों में रुके थे। कमरे की पूरी खिड़कियां और दरवाजे अंदर से बंद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-8 Indians die at Nepal resort due to possible gas leak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 8 indians die, nepal resort, possible gas leak, nepal, kathmandu, gas leak, resort, indian tourists, kerala, foreign minister s jaishankar, cm pinarai vijayan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved