• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत-पाकिस्तान के बीच जंग की संभावना पर पाकिस्तानियों ने दिया ये जवाब

66 percent Of Pakistanis Fear A Possibility Of War Between India And Pakistan - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में हुए एक सर्वेक्षण से पता चला है कि 66 फीसदी पाकिस्तानियों का मानना है कि भारत और पाकिस्तान में जंग की संभावना बनी हुई है। 'रोजनामा पाकिस्तान' की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

इसमें कहा गया है कि सर्वेक्षण करने वाली संस्था गैलप की पाकिस्तान शाखा और एक अन्य संस्था गिलानी पोल पाकिस्तान ने संयुक्त सर्वे में लोगों से पूछा कि उनकी राय में मौजूदा समय में भारत और पाकिस्तान के बीच क्या जंग हो सकती है।

इस पर 66 फीसदी लोगों ने जवाब दिया कि मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच जंग की संभावना बनी हुई है। रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि सर्वेक्षण में कितने लोग शामिल हुए।

गौरतलब है कि कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को वापस लेने के भारत के फैसले के बाद से पाकिस्तान में बेचैनी पाई जा रही है और वहां के नेताओं की तरफ से युद्ध की आशंका बार-बार जताई जा रही है। इनमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हैं। पाकिस्तान के विवादास्पद बयान देने वाले रेलवे मंत्री शेख रशीद ने तो कुछ दिन पहले यहां तक भविष्यवाणी कर दी थी कि अक्टूबर-नवंबर में भारत और पाकिस्तान के बीच पूर्ण युद्ध होगा।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-66 percent Of Pakistanis Fear A Possibility Of War Between India And Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistanis fear a possibility of war between india and pakistan, war between india and pakistan, article 370, india-pakistan war, gallup and gilani pakistan poll, imran khan, narendra modi, world news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved