• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नेपाल में दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने प्रदर्शन करते 6 लोग हिरासत में

6 people in Nepal protesting to bring justice to rape victim - World News in Hindi

धनगढ़ी| नेपाल की कंचनपुर पुलिस ने महिला अधिकार कार्यकर्ता शारदा चंद समेत छह लोगों को उस समय हिरासत में ले लिया, जब वे एक दुष्कर्म पीड़िता के लिए न्याय मांगते हुए प्रदर्शन कर रहे थे। उसी दौरान प्रधानमंत्री के.पी. शर्मा ओली एक औद्योगिक परिक्षेत्र की आधारशिला रखने के लिए वहां पहुंचे थे। हिमालयन टाइम्स के मुताबिक, गिरफ्तार झालरी एरिया पुलिस ऑफिस में रखे गए हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों ने टी-शर्ट दान की थी, जिसमें लिखा था- "निर्मला के हत्यारे कहां हैं?" और "निर्मला को न्याय।"

निर्मला पैंटा के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद में उसकी हत्या कर दी गई। 27 जुलाई, 2018 को कंचनपुर के भीमदत्त नगर पालिका के एक गन्ने के खेत में उसका शव मिला था। पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या में शामिल रहे लोगों पर मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

इस बीच, प्रधानमंत्री के.पी. शर्मा ओली ने पुलिस को निर्देश दिया कि वह पैंटा के मामले में शामिल लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द मामला दर्ज करे।

ओली ने कहा, "मुझे खुशी है कि पुलिस भागीरथी भट्टा के साथ दुष्कर्म और हत्या के दोषियों को नामजद करने में सक्षम है। मैं चाहता हूं कि पुलिस निर्मला के गुनहगारों के खिलाफ जांच तेज करे और अपराधियों को नामजद करे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-6 people in Nepal protesting to bring justice to rape victim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 6 people, nepal, protesting, bring justice, rape victim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved