• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आसियान समिट 26 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से होगा

36th ASEAN Summit to be held via video conference on June 26 - World News in Hindi

हनोई । 36वें आसियान शिखर सम्मेलन का आयोजन 26 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से किया जाएगा। वियतनाम न्यूज एजेंसी ने देश के विदेश मंत्रालय के हवाले से यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने रविवार को बताया कि वियतनामी प्रधानमंत्री गुयेन जुआन फुक डिजिटल युग में महिला सशक्तिकरण पर उद्घाटन सत्र, पूर्ण सत्र और और विशेष सत्र की अध्यक्षता करने के साथ ही आसियान देशों के नेताओं और आसियान इंटर-पार्लियामेंटरी असेंबली (एआईपीए) और आसियान बिजनेस एडवाइजरी काउंसिल के नेताओं के बीच वार्ता की अगुवाई करेंगे।

समाचार एजेंसी ने कहा कि 22 जून से 24 जून तक प्रारंभिक बैठकें होंगी जिसमें आसियान के विदेश मंत्रियों की अनौपचारिक बैठक और 26वीं आसियान समन्वय परिषद की बैठक होगी, जो वियतनामी उपप्रधानमंत्री और विदेश मामलों के मंत्री फाम बिन्ह मिन्ह की अध्यक्षता में होगी।

36लां आसियान सम्मेलन अप्रैल में होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर जून के अंत तक के लिए टाल दिया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-36th ASEAN Summit to be held via video conference on June 26
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 36th asean summit, video conference, june 26, asean, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved