• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अफगानिस्तान में US बम हमले में 20 भारतीयों के मारे जाने की आशंका!

काबुल। अमेरिका द्वारा अफगानिस्तान में आईएसआईएस के ठिकानों पर किए गए सबसे बडे बम हमले में 20 भारतीयों के मरने की आशंका है। गौरतलब है कि गुरुवार को अमेरिका ने अफगानिस्तान के नंगारहर प्रांत में सबसे बडा गैर परमाणु बम जीबीयू 43 गिराया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिस समय अमेरिका ने अफगानिस्तान में यह बम गिराया, उस समय वहां कुछ भारतीय मौजूद थे। इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। हांलांकि अभी तक इस हमले में भारतीयों के मारे जाने की पुष्टि नहीं की गई है।

ज्ञातव्य है कि हाल ही में केरल से 21 लोग लापता हो गए थे। बताया जा रहा है कि केरल से लापता ये लोग अफगानिस्तान भाग गए और वहां आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट में शामिल हो गए। ज्ञातव्य है कि इससे पहले अफगानिस्तान में ड्रोन हमले में एक भारतीय हफिसुदीन मारा गया था। लापता युवक अशफाक ने हफिसुदीन के परिजनों को संदेश भेजकर उसके मारे जाने की जानकारी दी थी। हफिसुदीन के रिश्तेदार बीसीए रहमान को उसकी मौत का संदेश सोशल मीडिया एप के जरिए मिला था।

केरल के सीएम ने दी थी लापता लोगों के बारे में यह जानकारी:

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-20 indians may kill in afghanistan on us non nuclear bomb attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: us non nuclear bomb attack, us bomb attack in afghanistan, 20 indians may kill in afghanistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved