• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेक्सिको : मादक पदार्थ की तस्करी से जुड़े गिरोह के बीच गोलीबारी, 19 की मौत

19 killed in firing in Mexico - World News in Hindi

मेक्सिको। मेक्सिको के चिहुआहुआ राज्य में प्रतिद्वंदी समूहों के बीच हुई गोलीबारी में कम से कम 19 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अधिकारियों ने इस हादसे की सूचना दी।
राज्य के अटॉर्नी जनरल के कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के हवाले से सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने बताया कि चुहुईचुपा शहर में शुक्रवार को शाम के करीब 6.35 बजे इस गोलीबारी के होने की खबर मिली।
सूचना मिलते ही पुलिस और जवान मौके पर पहुंचे और वहां उन्होंने दो घायल सहित 18 लोगों को मृत पाया। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।
बयान में कहा गया, सशस्त्र लोगों की तलाश घटनास्थल के आसपास जारी है, जबकि राज्य अटॉर्नी जनरल के कार्यालय के विशेषज्ञ और जांचकर्ता सबूतों के लिए घटनास्थल की जांच कर रहे हैं।
यह गोलीबारी जिस जगह हुई वह छोटा सा समुदाय सोनोरा राज्य के साथ चिहुआहुआ की सीमा के पास पहाड़ियों पर स्थित है। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक, तस्करी मार्गों पर नियंत्रण करने के चलते यह क्षेत्र ड्रग गिरोहों के बीच झगड़े का केंद्र रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-19 killed in firing in Mexico
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mexico, chihuahua, rival groups, shootings, 19 people dead, world news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved