• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेक्सिको : सडक़ दुर्घटना में 10 लोगों की मौत

10 people die in southwest Mexico car crash - World News in Hindi

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको के गुरेरो राज्य में एक राजमार्ग पर तीन वाहन आपस में टकरा गए और उनमें आग लग गई। हादसे के कारण एक ही परिवार के पांच सदस्यों सहित कुल 10 लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, नागरिक सुरक्षा सचिव ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार मध्य रात्रि के ठीक पहले एकापुल्को और इक्सातापा-जियुआतनेजोबीच रिजॉर्ट को जोडऩे वाले राजमार्ग पर दो एसयूवी गाडिय़ों और एक मोटरसाइकिल की भिडं़त हो गई।

दुर्घटना में पांच पर्यटक और उनके वाहन चालक और उसके सहयोगी की भी मौत हो गई। परिवार के साथ यात्रा कर रहे 18 और आठ साल की उम्र के दो लडक़े दुर्घटना में बच गए। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

समाचारपत्र एक्सेलसियर के मुताबिक, परिवार अतोयाक डी अल्वारेज जा रहा था और जब दुर्घटना हुई उस समय वे अपनी मंजिल पर महज 15 मिनट में पहुंचने वाले थे। अन्य मृतकों में दूसरे एसयूवी वाहन का 76 वर्षीय चालक और मोटरसाइकिल पर सवार दो पुरुष हैं। तीनों तेकपन डी गेलेआना के रहने वाले थे, जहां दुर्घटना घटित हुई। अधिकारी दुर्घटना के कारण का पता लगा रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-10 people die in southwest Mexico car crash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mexico, 10 people die, southwest mexico car crash, mexico car crash, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved