• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विवेक ओबेरॉय अभिनीत पीएम मोदी की बायोपिक ओटीटी पर होगी रिलीज

PM Narendra Modi biopic starring Vivek Oberoi to be released on OTT - Bollywood News in Hindi

मुंबई । विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का डिजिटल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, विवेक ने कहा, "मैं अपने प्रधानमंत्री के लिए बहुत सम्मान करता हूं और यह एक सम्मान की बात है कि मुझे सिनेमा के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका दिया गया।"

उन्होंने आगे कहा, "यह मोदी जी की यात्रा को उनके मामूली मूल से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी ऐतिहासिक जीत और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके नामांकन के बारे में बताता है। मुझे बहुत खुशी है कि इस प्रेरणादायक कहानी की रिलीज के साथ अब व्यापक पहुंच होगी।"

प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म महत्वपूर्ण वास्तविक जीवन की घटनाओं के पेचीदा उपक्रमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तन का अनुसरण करती है।

डिजिटल रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओमंग कुमार कहते हैं, "यह फिल्म एक प्रधानमंत्री के जीवन को क्रॉनिकल और जश्न मनाने वाली पहली फिल्म है। मुझे बहुत खुशी है कि एमएक्स प्लेयर इस कहानी को वह दे रहा है जिसके वह हकदार है और हमारे देश में अधिक घरों तक पहुंचने का मौका है।

विवेक आनंद ओबेरॉय के अलावा, इस फिल्म में मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, जरीना वहाब और बोमन ईरानी सहित एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में है।

'पीएम नरेंद्र मोदी' 23 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi biopic starring Vivek Oberoi to be released on OTT
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi biopic, vivek oberoi, release, on ott, pm narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved