• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

Zomato Order : सावन में मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से नहीं लिया खाना, लोगों ने ऐसे निकाली भडास

नई दिल्ली। सावन (Sawan 2019) के महीने (Sawan Ka Mahina) में समाज में दो समुदाय हिंदू और मुस्लिमों की अलग-अलग मिसाल हाल ही में देखने को मिली। जहां पर कावड लेकर आ रहे एक युवक को सांप के कांटने पर मुस्लिम लोगों ने उसका इलाज कराया। वहीं दूसरी और सावन के महीने में ऑनलाइन फूड (खाना) वेबसाइट जोमेटो (Food Delivery Service Zomato) पर हिंदू युवक ने खाना ऑर्डन किया। लेकिन ऑर्डर देने के दौरान उसे पता चला कि डिलीवरी बॉय मुस्लिम है।

ऐसे में उस शख्स ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया। दरअसल, पंडित अमित शुक्ल नाम के एक शख्स ने खाना ऑर्डर किया और जब उन्हें मैसेज के जरिए पता चला कि एक मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय उनका खाना लेकर आ रहा है तो उन्होंने सावन होने का हवाला देते हुए जोमेटो से डिलीवरी ब्वॉय बदलने को कहा।

जोमेटो ने इससे इनकार कर दिया तो अमित शुक्ल ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया और जोमेटो से रिफंड देने की मांग की। जोमेटो कंपनी ने रिफंड देने से भी इनकार कर दिया और अमित शुक्ल को करारा जवाब भी दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Zomatos epic reply to man who cancelled order over non Hindu delivery boy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sawan 2019, sawan ka mahina, zomato, zomato non hindu delivery boy, customer cancels zomato order, non-hindu delivery boy, their classy reply wins internet, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved