• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चुनावी वादे पूरे करने को भाजपा सरकार संकल्पित: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कैबिनेट के सहयोगियों के साथ औपचारिक बैठक के बाद कहा कि उप्र में नई सरकार के कामों का परिणाम जल्द ही दिखाई देगा। सरकार चुनाव पूर्व किए गए अपने हर वादे को पूरा करने के लिए संकल्पित है।
योगी ने लोकभवन में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि सरकार सभी वादों को पूरा करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास के वादे पर काम करेगी।

योगी ने कहा कि पिछले 15 वर्षो के दौरान यहां की सरकारों ने कुछ नहीं किया है, जिस वजह से राज्य विकास की दौड़ में एकदम पिछड़ गया है।

उन्होंने कहा कि सरकार उप्र की बदहाली को दूर करने के लिए और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए प्रभावी कदम उठाएगी।

उप्र के नए मुख्मयंत्री ने कहा कि आज शपथ ग्रहण के बाद मंत्रिपरिषद के साथियों के साथ औपचारिक तौर पर बैठना हुआ है। अगले सप्ताह से कैबिनेट की बैठकों का दौर शुरू होगा और उसकी नियमित जानकारी पत्रकारों को दी जाएगी।

योगी ने यह भी कहा कि कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और श्रीकांत शर्मा को इसके लिए अधिकृत किया गया है, जो सरकार के फैसलों की नियमित ब्रीफिंग करेंगे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-yogi adityanath address a press conference in lucknow
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yogi adityanath, address, press conference, lucknow, cm, bjp, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved