• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

योगेंद्र यादव का आरोप, मेरे परिवार को निशाना बना रही मोदी सरकार

Yogendra Yadav accuses Modi of targeting his family after IT raid on his sisters hospital - India News in Hindi

नई दिल्ली। स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य(एमएसपी) पर प्रदर्शन शुरू करने की वजह से उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। अपने सिलसिलेवार ट्वीट में यादव ने कहा कि हरियाणा के रेवाड़ी में उनकी बहन के परिवार द्वारा चलाए जा रहे दो अस्पतालों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा। इसके दो दिन पहले ही एमएसपी समेत अन्य मुद्दों पर योगेंद्र यादव की रेवाड़ी में नौ दिवसीय स्वराज पदयात्रा पूरी हुई थी।

उन्होंने कहा, "मोदी सरकार अब मुझपर हमला कर रही है। रेवाड़ी में मेरी नौ दिवसीय पदयात्रा पूरी होने और एमएसपी व शराब ठेका के खिलाफ प्रदर्शन शुरू करने के दो दिन बाद, रेवाड़ी में मेरी बहनों के अस्पताल सह नर्सिग होम पर छापा मारा गया है।"

उन्होंने कहा, "कृपया मेरी, मेरे घर की तलाशी करें, मेरे परिजनों को क्यों परेशान किया जा रहा है?" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि दिल्ली के 100 से ज्यादा अधिकारियों ने 11 बजे पूर्वाह्न् अस्पताल पर छापा मारा और उनकी बहनों, सालों और भतीजे समेत सभी डॉक्टरों को चैंबर में 'बंद' कर दिया गया। यादव ने शाम में एक बार फिर ट्वीट किया कि छापा लगातार जारी है और उनके परिवार के खिलाफ 'कोई योजना' बनाई जा रही है।

उन्होंने कहा, "रेवाड़ी से नवीनतम जानकारी : अभी तक मेरी बहनों से कोई संपर्क नहीं हुआ है। दोनों अस्पतालों में किसी को जाने या बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। आईटी सर्च जारी है, और इसके पूरी रात जारी रहने की संभावना है। ऐसा लगता है किसी प्रकार की योजना बनाने के लिए वे समय ले रहे हैं।" सोशल मीडिया पर योगेंद्र यादव के प्रति कई कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और विपक्षी नेताओं ने अपना समर्थन जताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yogendra Yadav accuses Modi of targeting his family after IT raid on his sisters hospital
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yogendra yadav, accuses, modi, targeting his family, it raid, his sisters hospital, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved