• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर मुद्दे पर यशवंत सिन्हा फारुख के साथ,बोले- तो क्या अटल भी थे देशद्रोही

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने फारुख अब्दुल्ला के बयान पर उनका समर्थन करते हुए उन्हें राष्ट्रवादी करार दिया। यशवंत सिन्हा ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी भी अलगाववादियों से बातचीत के समर्थन में थे, तो क्या वह भी एंटी नेशनल हो जाते हैं।
यशवंत सिन्हा ने कहा कि फारुख अब्दुल्ला हमेशा से ही राष्ट्रवादी रहे हैं, उनका बयान चुनाव प्रचार के दौरान आया था। ऐसे में मैं यह नहीं कह सकता कि यह बयान किस संदर्भ में आया था। सिन्हा ने कहा कि अगर आज के समय में आप अलगाववादियों से बातचीत की पहल करते हैं तो आप देशद्रोही बन जाते हैं, तो क्या अटल जी और आडवाणी जी भी देशद्रोही थे?
नहीं सुधरे हैं पाक से रिश्ते
यशवंत सिन्हा ने कहा, पिछले 70 वर्षों में पाकिस्तान से रिश्ते नहीं सुधर पाये हैं, क्योंकि दोनों देशों में विश्वास की कमी है। उन्होंने कहा जब तक पाकिस्तान की ओर से नकारात्मकता खत्म नहीं होगी, तब तक बात करने का कोई फायदा नहीं मिल सकेगा। वह बोले कि अगर चुनावों में बहुत हिंसा हुई होती तो कोई भी वोट डालने ना जाता।
फारुख ने कहा था-

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yashwant Sinha support Farooq, says, If Atal Bihari was also anti-national?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yashwant sinha, support farooq, atalji anti-national, farooq abdullah, atal bihari vajpayee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved