• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Kashmiri Girl Remark : कश्मीरी महिलाओं पर बयान देकर बुरे फंसे सीएम खट्टर, कांग्रेस ने घेरा

नई दिल्ली। कश्मीरी महिलाओं के बारे में अपमानजनक बयान देने को लेकर राहुल गांधी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, ‘कश्मीरी महिलाओं को लेकर दिया हरियाणा सीएम खट्टर का बयान घृणायोग्य है और दिखाता है कि आरएसएस की वर्षों तक की ट्रेनिंग एक कमजोर, असुरक्षित और दयनीय व्यक्ति के दिमाग के साथ क्या करती है।

वहीं दूसरी और दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कश्मीर की लड़कियों को बहू बनाने को लेकर दिए गए बयान की निंदा की है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए। मुख्यमंत्री सडक़ छाप रोमियो की भाषा बोल रहे हैं।

वहीं विजय गोयल पर हमला बोलते हुए स्वाती मालिवाल ने कहा कि ‘छी! कितनी घटिया सोच है। हिम्मत है तो अपनी बेटी की तस्वीर घर के बोर्ड पे लगाओ। एक तरफ हमारे पीएम कश्मीर का दिल जीतने की कोशिश कर रहे है, दूसरी तरफ उनके मंत्री कश्मीरी लड़कियों के प्रति अपनी गंदी सोच उजागर कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं की क्या गलती जब नेता ही ऐसी ओछि सोच रखते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women are not assets to be owned : Rahul Gandhi slams Haryana CM Kashmiri girl remark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi slams haryana cm, kashmiri girl remark, haryana cm manohar lal khattar kashmiri girl remark, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved