• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहन सामने नहीं आया तो CBI से मैं खोलूंगा दिशा की मौत का राज: राणे

Will spill secrets to CBI if Rohan does not come forward: Rane - India News in Hindi

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के भाजपा विधायक नितेश राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की संदिग्ध मौत को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने बताया है कि दिशा की मौत के कारणों के बारे में रोहन राय को सब पता है, मगर वह डर के कारण भागा-भागा फिर रहा है। नितेश राणे ने आईएएनएस से कहा कि अगर रोहन ने आकर दुनिया को आठ जून की रात वाली पार्टी की सच्चाई नहीं बताई, तो मैं सीबीआई को सारे राज बताऊंगा।

महाराष्ट्र के कणकवली सीट से भाजपा विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने आईएएनएस को बताया कि, "आठ जून की पार्टी में जब दिशा सालियान के साथ गलत व्यवहार हुआ, तो फिर उसने वह बात सुशांत सिंह राजपूत को बताई थी। जिसके कारण सुशांत को भी सदमा लगा।" नितेश राणे ने दिशा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड रोहन के गायब होने पर सवाल उठाए।

नितेश राणे ने आईएएनएस से आशंका जताई कि, "रोहन के मुंबई से बाहर जाने के लिए हो सकता है कि किसी ताकतवर व्यक्ति ने दबाव डाला हो। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत की मिस्ट्री आपस में जुड़ी हुई है, लेकिन मुंबई पुलिस ने दिशा एंगल की जांच ही नहीं की।"

दिशा की मौत कथित रूप से 8 जून को मलाड की बिल्डिंग के 14 वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी।

नितेश राणे ने दिशा और सुशांत की हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि, " इस पूरे मामले के सारे रहस्य रोहन को पता हैं। ऐसे में रोहन की जान को भी खतरा हो सकता है।"

नितेश राणे ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा के पार्टनर रोहन को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है।

नितेश राणे इससे पूर्व दावा कर चुके हैं कि आठ जून की पार्टी में एक ताकतवर नेता भी मौजूद था। वहीं आठ जून की पार्टी में हुए हादसे के बाद दिशा ने सौ नंबर पर फोन किया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Will spill secrets to CBI if Rohan does not come forward: Rane
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: will spill secrets to cbi if rohan does not come forward, nitesh rane, sushant singh rajput, disha salian, sushant singh rajput case, rohan rai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved