• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंडोम को ऑनलाइन खरीदना पसंद कर रहे लोग

Why more users in smaller Indian cities buying condoms online - India News in Hindi

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, कंडोम की विभिन्न किस्मों की कमी और स्टोर से इन्हें खरीदने में झिझक की वजह से इन उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री में वृद्धि देखी गई है। कंपनी ने कहा कि ग्राहकों तक उनके उत्पाद को पहुंचाने के लिए बेहतर नीति के कारण वे कंडोम खरीदने के लिए अधिक आश्वस्त और खुले हुए हैं।

स्नैपडील ने कहा कि कंडोम के लिए पिछले साल की तुलना में गैर-महानगरों की मांग में 30 फीसदी की वृद्धि हुई है। कंडोम के 10 में से आठ ऑर्डर गैर-महानगरों यानी छोटे शहरों से आ रहे हैं।

स्नैपडील के एक प्रवक्ता ने कहा, "सेक्स और इसके बारे में पर्याप्त शिक्षा के विषय में निरंतर झिझक को देखते हुए लोग अभी भी कंडोम स्टोर से खरीदने के इच्छुक नहीं हैं।"

गैर-महानगरों की 50 फीसदी से अधिक मांग इंफाल, मोगा, आइजोल, अगरतला, एर्नाकुलम, मालापुरम, शिलांग, सिलचर, उदयपुर, हिसार, नागांव, बर्धमान, डिब्रूगढ़, कानपुर और अहमदनगर जैसे टीयर-3 शहरों में देखने को मिली है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why more users in smaller Indian cities buying condoms online
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: condom, e-commerce, snapdeal, users, indian cities, buying condoms online, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved