• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगर किसानों का नक्सल और खालिस्तान लिंक है तो सरकार ने उनसे बात क्यों की : चिदंबरम

Why govt talking if farmers have Maoist and Khalistan links: Chidambaram - India News in Hindi

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने किसानों के विरोध-प्रदर्शन को खालिस्तान समर्थकों और नक्सली तत्वों से जोड़ने पर केंद्र की खिंचाई की और सवाल किया कि अगर ऐसा है तो सरकार ने प्रदर्शनकारियों के साथ बातचीत क्यों की। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, "मंत्रियों ने कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को को खालिस्तानी, पाकिस्तानी, चीन के एजेंटों, नक्सली और 'टुकड़े-टुकड़े' गिरोह के रूप में वर्णित किया है। यदि आप इन सभी श्रेणियों की बात करते हैं, तो इसका मतलब है कि हजारों प्रदर्शनकारियों के बीच कोई किसान नहीं है। यदि किसान नहीं हैं, तो सरकार उनसे क्यों बात कर रही है?"

इस बीच, प्रदर्शनकारी किसानों के साथ केंद्र की बातचीत बंद होने के बीच, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को पंजाब के भाजपा नेताओं के साथ कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में किसानों के मुद्दों पर चर्चा की।

यहां शाह के आवास पर लगभग 40 मिनट की बैठक में, पंजाब की स्थिति और आने वाले दिनों में किसानों का विरोध प्रदर्शन और तेज होने की स्थिति से निपटने के कदमों पर भी चर्चा हुई। बैठक में केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्यमंत्री सोम प्रकाश भी मौजूद थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Why govt talking if farmers have Maoist and Khalistan links: Chidambaram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: why govt talking if farmers have maoist and khalistan links, chidambaram, farmers, p chidambaram, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved