• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K : राज्यपाल मलिक के बयान पर मचा बवाल, अब दी ये सफाई

Whatever I said was in fit of anger : Jammu and Kashmir  Governor Satya Pal Malik explains remark - India News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल सत्यापाल मलिक (Jammu And Kashmir Governor Satya Pal Malik ) ने भले ही अपना बयान वापस ले लिया हो लेकिन मलिक के बयान से राज्य में बवाल मच गया। उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने ट्वीट किया, आज के बाद जम्मू-कश्मीर में किसी भी राजनेता, सेवारत या सेवानिवृत्त नौकरशाह की हत्या होती है तो उसके लिए सत्यपाल मलिक जिम्मेदार होंगे। "किसी संवैधानिक पद पर विराजमान एक जिम्मेदार व्यक्ति आतंकवादियों से भ्रष्टाचारी माने गए राजनेताओं की हत्या करने के लिए कहते हैं। शायद इन्हें गैरकानूनी रूप से हत्या की इजाजत देने और कंगारू अदालतें चलाने से पहले दिल्ली में इन दिनों अपनी प्रतिष्ठा के बारे में पता करना चाहिए।"

राज्यपाल सत्यापाल मलिक ने कहा था कि आतंकवादियों को कश्मीर लूटने वाले भ्रष्ट राजनेताओं और नौकरशाहों की हत्या करनी चाहिए। रविवार को कारगिल और लद्दाख पर्यटन पर्व के उद्घाटन के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "ये सशस्त्र लड़के अपने खुद के लोगों को बिना किसी कारण के मार रहे हैं। वे पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारियों), एसपीओ (विशेष पुलिस अधिकारियों) की हत्या कर रहे हैं। आप इन्हें क्यों मार रहे हैं? ऐसे लोगों की हत्या करो जिन्होंने तुम्हारे देश को लूटा, जिन्होंने कश्मीर की पूरी संपत्ति को लूटा। क्या आपने इनमें से किसी की हत्या की?"

राज्यपाल ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए सफाई दी है। राज्यपाल ने कहा, "एक राज्यपाल के तौर पर, मुझे ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, लेकिन मेरे निजी विचार वही हैं, जो मैंने कहा। कई राजनेता और बड़े नौकरशाह भ्रष्टाचार में डूबे हैं। मैंने जो भी कहा, वह यहां अनियंत्रित भ्रष्टाचार के कारण गुस्से और निराशा में कहा।"

समाचार संस्थान ने अब्दुल्ला के ट्वीट पर मलिक की प्रतिक्रिया का भी हवाला दिया था। मलिक के हवाले से कहा गया, "अब्दुल्ला एक किशोर राजनेता हैं जो हर मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं। उनके ट्वीट्स पर प्रतिक्रियाएं देखिए, आपको पता चल जाएगा।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Whatever I said was in fit of anger : Jammu and Kashmir Governor Satya Pal Malik explains remark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir governor, jammu and kashmir governor satya pal malik explains remark, jammu and kashmir, satya pal malik, terrorist, governor, omar abdullah, india news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved