• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पश्चिम बंगाल में दो जगहों पर लगी आग, 3 लोगों की मौत

West Bengal: Plastic chair manufacturing unit gutted in North 24 parganas - India News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले के एक बस्ती में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। घातल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, "एक दंपति व एक अन्य व्यक्ति की आग में झुलसकर मौत हो गई।" उन्होंने कहा, "यह एक दुर्घटना थी। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।"

सोदेपुर फैक्ट्री आउटलेट में भीषण आग, 25 दमकल गाड़ियां तैनात...

वहीं दूसरी और पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में सोदेपुर कस्बे में स्थित एक फैक्ट्री आउटलेट में सोमवार को भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 25 गाड़ियों को तैनात किया गया है।

अधिकारी ने कहा, "आग दोपहर 12:02 बजे लगी और 25 गाडियां मौके पर हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि फैक्ट्री के भीतर कुछ मजदूर फंसे हैं या नहीं। दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि कुर्सियों की इस दुकान के भीतर विस्फोटक सामग्री होने से हालात चुनौतीपूर्ण हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि कुछ मजदूर अभी भी अंदर फंसे हुए हैं। पश्चिम बंगाल अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस भी हालात का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Bengal: Plastic chair manufacturing unit gutted in North 24 parganas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, plastic chair, manufacturing unit gutted, massive fire, plastic factory, kolkata news, fire engines, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved