• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पश्चिम बंगाल में बवाल : BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बाद से ही सूबे में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने हैं। सूबे में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़पों का सिलसिला जारी है। इस खूनी राजनीतिक रंजिश की भेंट दोनों ही दलों के कार्यकर्ता चढ़ रहे हैं। ताजा मामला मालदा से सामने आया है जहां बीजेपी कार्यकर्ता की छत-विछत लाश मिली है।

दरअसल, बुधवार को तनाव उस समय और बढ़ गया जब मालदा में दो दिन से लापता बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला। पिछले कुछ दिनों से लगातार बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा इससे और भड़क गया।

लगातार हिंसा के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता बुधवार को ममता सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर गए। पुलिस मुख्यालय की तरफ बढ़ते बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। इसके अलावा पानी की तेज बौछार से बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मालदा के इंग्लिश बाजार थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता अनिल सिंह का शव मिला है। अनिल की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने के बाद जलाने का भी प्रयास किया गया है। हत्या के पीछे की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। हालांकि पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Bengal: Kolkata police baton charge at BJP workers on Bepin Behari Ganguly Street
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal news in hindi, kolkata police, kolkata police baton charge at bjp workers, bepin behari ganguly street aria, lal bazar protesting against tmc, mamta banerjee, bjp, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved