• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पश्चिम बंगाल में फिर खूनखराबा, पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई झड़प

West Bengal: Clash broke out between BJP workers and police in Gangarampur - India News in Hindi

दिनाजपुर। लोकसभा चुनाव के बाद भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच तल्खी कम होती नहीं दिख रही है। बीजेपी और टीएमसी में झड़प हो गई। बताया जा रहा है कि राज्य की सीएम ममता बनर्जी द्वारा बीजेपी के विजयी जुलूसों पर रोक लगाने के फैसले के बाद आज बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष की रैली को रोक दिया गया। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प हो गई। बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस की झड़प में एक सब इंस्पेक्टर और दो कार्यकर्ता जख्मी हो गए। इन्हें पास के अस्पताल में ही इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि दक्षिण दिनाजपुर जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष और मेदिनीपुर लोकसभा सीट से सांसद दिलीप घोष की विजय यात्रा को लेकर हुई।

बताया जा रहा है कि सांसद घोष ने बिना अनुमति यात्रा निकाली जिसका पुलिस ने विरोध किया और वाद-विवाद बढ़ने के बाद दोनों के बीच झड़प हो गई है। दिलीप घोष ने शुक्रवार दोपहर यहां के बुनियादपुर रैली निकाली। किसी भी राजनीतिक रैली पर प्रतिबंध के बावजूद दिलीप घोष ने रैली निकाली। पुलिस ने इसका विरोध किया और बैरीकेड के जरिए मोर्चाबंदी की जिसका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया।

सांसद दिलीप घोष ने अपने समर्थकों के साथ पुलिस से रैली की अनुमित मांगी। रैली के लिए भारी संख्या में बीजेपी समर्थक इकट्ठे हुए थे। इसी बीच, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ हाथापाई की जिसके जवाब में पुलिस को बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना पड़ा। बदले में पुलिस पर पथराव किया गया। इस झड़प में कुछ बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिसकर्मी घायल हो गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Bengal: Clash broke out between BJP workers and police in Gangarampur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, clash broke out between bjp workers and police in gangarampur, south dinajpur, rally of bjp, bjp mp dilip ghosh, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved