• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

विश्वास का केजरीवाल पर निशाना: भ्रष्टाचार करने वालों पर मौन क्यों!

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर मे उपचुनाव के दौरान सीआरपीएफ के जवान पर हमला करने और उनके साथ बदसलूकी करने के मामले में देशभर में गुस्सा है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर के बाद अब आम आदमी पार्टी की नेता कुमार विश्वास को भी गुस्सा आया है।

कवि कुुुुमार ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो और कश्मीर में सीआरपीएफ जवान पर हमला मामले में देश के मानवाधिकार संगठनों के लोगों के साथ दुनिया भर में युद्ध के उतावले देश के शासकों पर भी अपना गुस्सा उतारा है। विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी अपना निशाना साधा है।

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल, तो राष्ट्रीवाद के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। विश्वास ने अपने इस वीडियो में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि अगर आप भ्रष्टाचार से मुक्ति के नाम पर सरकार बनायेंगे और फिर भ्रष्टाचार में अपने ही लोगों के लिप्त पाये जाने पर मौन रहकर उन्हें बचायेंगे, तो लोग सवाल पूछेंगे ही।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Video: delhi aap leader kumar vishwas questions Kejriwal Govt silence on scandals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: video, delhi aap leader kumar vishwas, questions kejriwal govt, silence on scandals, kumar vishwas, pm modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved