• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विहिप ने कहा, बॉलीवुड में भी लव जिहाद, UP की तरह सभी राज्य बनाएं कानून

VHP said, Love jihad in Bollywood too, all states should make laws like UP - India News in Hindi

नई दिल्ली। दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पारसी पत्नी कमालरुख ने हाल में ससुराल के लोगों पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया। जिस पर विश्व हिंदू परिषद ने कमालरुख का मुद्दा उठाते हुए उत्तर प्रदेश की तरह देश के सभी राज्यों में लव जिहाद के विरुद्ध कानून बनाने की अपनी मांग दोहराई है। विहिप के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेन्द्र जैन ने कहा कि लव जिहादियों के चंगुल से अब देश के वास्तविक अल्पसंख्यक भी नहीं बचे। विहिप के शीर्ष नेताओं में से एक डॉ. सुरेंद्र जैन ने कहा कि दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पारसी पत्नी कमालरुख ने जो खुलासा किया है वह किसी को भी आहत करने के लिए पर्याप्त है। वाजिद के परिवारों के लोगों द्वारा धर्मातरण के लिए जबरदस्ती की जा रही है। अभी तक कोई भी मुस्लिम नेता या अभिनेता कमालरुख को न्याय दिलाने के लिए सामने नहीं आया है। इससे साफ हो गया है कि फिल्मी जगत हो या उससे बाहर की दुनिया, कलाकार हो या कथित बुद्धिजीवी, व्यापारी हो या बेरोजगार इन सब लोगों के लिए विवाह या मित्रता के पीछे लव नहीं केवल जेहाद ही है। यह तथ्य एक न्यायालय ने भी पूछा था कि आखिर क्यों इस तरह के कथित विवाहों में केवल लड़की ही धर्मातरण करने के लिए विवश की जाती है?

विहिप नेता ने उत्तर प्रदेश सरकार के नए कानून का स्वागत करते हुए कहा कि कमालरूख को न्याय के साथ हम महाराष्ट्र समेत अन्य सभी राज्य सरकारों से भी यही विनती करते हैं कि वे अपने पूर्वाग्रहों से बाहर निकलकर प्रदेश की शांति व जनता की रक्षार्थ लव जिहाद व अवैध धर्मांतरण को रोकने के लिए अति शीघ्र कानून बनाएं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-VHP said, Love jihad in Bollywood too, all states should make laws like UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vhp, love jihad in bollywood too, all states should make laws like up, love jihad, bollywood, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved