• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तोगडिया की सलाह-कश्मीर घाटी में करो सघन बमबारी ताकि पस्त हों आतंककारी

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद् के नेता प्रवीण तोगडिया ने कश्मीर घाटी में आतंकवादियों को रोकने के लिए सरकार से वहां सघन बमबारी करने की मांग की है। शुक्रवार को भगवान परशुराम जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम से इतर तोगडिया ने कहा, उरी और कुपवाडा में सैन्य शिविरों पर हमलों के बाद सरकार को ऎसे हमले रोकने के लिए कश्मीर घाटी में सघन बमबारी यानी कारपेट बॉम्बिंग करनी चाहिए। सैन्य शिविरों पर हमले और पथराव की घटनाओं को युद्ध समझा जाना चाहिए और सरकर को इन क्षेत्रों में सघन बमबारी करनी चाहिए।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कश्मीर घाटी में आतंकी गतिविधियां बढ गई हैं। गुरूवार को आतंकियों ने कुपवाडा में सेना के शिविर पर हमला किया था, इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गये थे। सेना ने 2 आतंकियों को भी मार गिराया था। आतंकियों ने यहां आर्मी कैम्प में घुसने की कोशिश की थी लेकिन ड्यूटी पर तैनात जवानों ने आतंकियों की इस कोशिश को नाकाम कर दिया।

विहिप नेता तोगडिया ने सरकार से अनुरोध किया है कि वह सुरक्षा बलों के साथ युद्ध लड रहे आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाए। उन्होंने कहा कि कश्मीर में सेना और नागरिकों के बीच विरोध बढ रहा है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-VHP leader togadia suggests, modi govt should do carpet bombing in kashmir valley to finish terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vhp, leader, praveen, togadia, modi govt, carpet bombing, kashmir valley, terrorists, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved