• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय लडक़ी की फोटो के साथ छेड़छाड़, पाक डिफेंस का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

नई दिल्ली। भारत की एक बेटी की तस्वीर के साथ छेडख़ानी करना पाकिस्तान को काफी महंगा पड़ गया है। लडक़ी की शिकायत के बाद पाकिस्तान डिफेंस नाम का वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल ने कवलप्रीत कौर नाम की एक भारतीय छात्रा की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर भारत की छवि को धूमिल करने की कोशिश की थी। दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रनेता कवलप्रीत कौर ने 27 जून को एक तस्वीर पोस्ट की थी। कौर ने भारत में हो रही मॉब लिन्चिंग की घटनाओं पर चले नॉट इन माय नेम अभियान में हिस्सा लेते हुए दिल्ली की जामा मस्जिद से अपनी तस्वीर पोस्ट की थी।

दिल्ली विश्वविद्यालय की इस छात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से हाथों में प्लेकार्ड लिए हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। कवलप्रीत के हाथ में जो प्लेकार्ड है, उसमें लिखा है कि वह भारतीय नागरिक होने के नाते देश के धर्मनिरपेश ढांचे और संविधान के पक्ष में खड़ी हैं और मुस्लिमों की सांप्रदायिक मॉब लिन्चिंग के खिलाफ हैं। पाकिस्तान डिफेंस के ट्विटर हैंडल ने कवलप्रीत की इसी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। इसमें कवलप्रीत के हाथों का प्लेकार्ड और उसका संदेश ही बदल डाला।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Verified Pakistan Twitter Handle Posts Morphed Image of Indian Girl, Account Suspended
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: verified pakistan twitter handle, pakistan defence ministry, twitter account suspended, indian girl, kawalpreet kaur, psychology student, university of delhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved