• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोड शो के बाद मोदी का कांग्रेस पर हमला,कहा-जहां चुनाव लडी,हारी

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड-शो रविवार को रोड शो किया। इस दौरान उन्हें लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला। सड़कों पर लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा।

उनका रोड शो पुलिस लाइन से रोड शो शुरू हुआ जो कि काशी विद्यापीठ पहुचा। पीएम एक खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो किया। यह रोड शो शहर के पांडेयपुर, तेलियाबाग, पटेल आदि इलाकों से होते हुए काशी विद्यापीठ पर पहुंचा। पीएम मलदहिया चौक में पहुंच चुके हैं।

पीएम ने सभा में बनारस को महान शहर बताया व कहा कि यहां छोटे-मोटे काम नहीं पूरी काया पलट की जरूरत है। उन्होंने सपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हमारा नारा सबका साथ-सबका विकास लेकिन यहां विकास में भेदभाव है। डरते हैं कि विकास किया तो मोदी क्रेडिट ले जाएगा।

पीएम ने 70 साल के भ्रष्टाचार का जिक्र किया लेकिन मैं तो पूरा हिसाब मांगता हूं। बेईमानी, भ्रष्टाचार बंद होना चाहिए। पीएम ने कहा, समाजवादी,बहुजन समाज व कांग्रेस कहां तो एक दूसरे को कोसते थे, आज तीनों एक हो गए। मोदी ने जब 8 नवंबर को टीवी पर कहा, मेरे प्यारे देशवासियों...,उसने ऎसी ताकत दी कि देश की जनता एक तरफ और बेईमानों को बचाने वाले एक तरफ हो गए।

कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए मोदी ने कहा, कांग्रेस तो...भविष्‍य में शायद पुरातात्‍विक विभाग खोलना पड़ेगा कि कोई कांग्रेस पार्टी थी या नहीं। मोदी ने कहा, जहां भी कांग्रेस चुनाव लड़ी है गायब हो गयी है।

उन्होंने कहा, अब देश में ईमानदारों का सम्मान होगा। टैक्स वाले किसी ईमानदार को तंग नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, मेरा व्यापारियों से कोई झगडा नहीं लेकिन नेताओं व बाबुओं में ईमानदारी हो तो व्यापारी कभी चोरी नहीं करेगा। उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस राज के घोटालों का जिक्र किया। उन्होंने कहा, मैं लुटेरों को छोडूंगा नहीं।

मोदी ने कहा, कुछ लोगों को केवल वोट नजर आते हैं, उन्हें वोटबिंद हो चला है। उन्होंने पाक में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सेना की तारीफ की। लेकिन कहा, कुछ पार्टियों के लोगों में फौज के प्रति जो सम्मान होना चाहिए वह नहीं है।

भाजपा जहां मोदी के रोड शो को अपनी ताकत के रूप में देख रही है वहीं सीएम अखिलेश यादव ने कहा, मोदी का एक शो फेल हो गया, दूसरा भी फेल है और सोमवार को तीसरा भी फेल हो जाएगा,अब रोड शो करते करते कहीं और निकल जाएंगे।

इससे पूर्व रोड-शो से घंटों पहले ही जगह-जगह लोगों का हुजूम जुट गया। रोड-शो के समय में थोड़ा बदलाव भी किया गया था। पहले दोपहर 2.35 पर पीएम मोदी को वाराणसी पहुंचना था लेकिन वे साढ़े चार बजे पहुंचे।

वाराणसी में पीएम मोदी का ये दूसरा रोड शो है।मोदी के उपर लोग कर रहे हैं पुष्प वर्षा। हर हर मोदी, घर घर मोदी के नारे लग रहे हैं । PM हाथ हिलाकर पीएम लोगों का अभिवादन कर रहे हैं । लोग पीएम मोदी के ऊपर फूल भी बरसा रहे हैं। मोदी का काफिला हुकुलगंज से चौकाघाट पहुंच शहर के महत्वपूर्ण स्थानों से होकर गुजरेगा। पीएम का रोड शो शाम 7 बजे तक जारी था। उस वक्त अंधेरा घिर चुका था।

पीएम मोदी को जिस रास्ते से गुजरना है वहां बीजेपी कार्य़कर्ताओं और काशीवासियों का हुजूम लग गया। पांडेयपुर चौराहे पर बड़ी संख्या में लोग मोदी को देखने के लिए जुटे

मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन मैदान आएंगे और यहां से खुले वाहन में रोड-शो शुरू करेंगे। उनका काफिला पुलिस लाइन से पांडेयपुर, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, मलदहिया होते हुए काशी विद्यापीठ के मैदान पर पहुंचेगा।

आखिरी चरण के मतदान से पहले तीन दिन अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रचार करके 40 सीटों का चक्रव्यूह रचने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में आज वे यहां दूसरे दिन रोड शो करेंगे। प्रदेश में चुनाव प्रचार खत्म होने में सिर्फ एक दिन बचे हैं और पीएम मोदी आज फिर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जरिए सारे पूर्वांचल का दिल जीतने निकलेंगे।

भाजपा नेताओं का कहना है कि मोदी रविवार को रोड शो में ज्यादा क्षेत्र में घूमेंगे तथा स्थानीय प्रत्याशी उनके साथ मौजूद होंगे। इससे पहले शनिवार को दिन में पीएम मोदी ने अपने मेगा रोडशो के दौरान काशी विश्वनाथ और काल भैरव के मंदिरों में पूजा की।

[ यहां डॉक्टर नहीं, भूत-प्रेत करते है इलाज]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-UP polls: pm Modi second day in Varanasi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up polls, pm modi, second day in varanasi, up election 2017, up election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, varanasi news, varanasi news in hindi, real time varanasi city news, varanasi news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved