• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP : कोरोना संकट में जनप्रतिनिधियों ने बढ़ाए सहायता के हाथ

लखनऊ। कोरोना वायरस से आए संकट में अब जनप्रतिनिधियों ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने एक माह का वेतन और निधि से एक करोड़ रुपये मास्क, सैनिटाइजर, थर्मल स्कैनर, दवाइयां व अन्य समना खरीदने के लिए दिए हैं। केशव प्रसाद अपनी सरकार में पहले ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने अपनी निधि से मुख्यमंत्री कोष में मदद दी है। इसी तरह अम्बेडकर नगर से सांसद रितेश पाण्डेय ने सांसद निधि से 50 लाख रुपये देने की पेशकश की है। उन्होंने इस संबंध में अम्बेडकर नगर व अयोध्या के डीएम को पत्र भी लिखा है।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री व मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने 25 लाख रुपये देने का एलान किया है। उन्होंने जिलाधिकारी को लिखे पत्र में कहा है कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर, दवा उपलब्ध कराने में सांसद निधि से धनराशि अविलम्ब स्वीकृत कराएं। भविष्य में और धन की अवश्यकता पड़ने पर तुरंत अवगत भी कराएं।
कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने विधायक निधि से 10 लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की है। उन्होंने सीडीओ को पत्र लिखकर सभी विकास खंडों में समान रूप से मास्क और सैनिटाइजर बांटने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: People representatives extend help in Corona crisis
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, deputy chief minister keshav prasad maurya, mp anupriya patel, coronavirus, covid-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar UP Facebook Page:

प्रमुख खबरे

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved